Varanasi Weather: वाराणसी में गरज चमक के साथ जोरदार बारिश, तापमान में आई गिरावट, उमस और गर्मी से लोगों को मिली राहत

Varanasi Weather
WhatsApp Channel Join Now

वाराणसी। शहर में दो दिनों की उमस के बाद मौसम में एक बार फिर से बदलाव हुआ है। बुधवार की सुबह से ही तेज धूप और उमस से व्याकुल लोगों को दोपहर बाद से राहत मिल गई। वाराणसी के कई इलाकों में बुधवार को गरज चमक के साथ जमकर बारिश हुई। जिससे लोगों ने चैन की सांस ली। मौसम विशेषज्ञों ने इस सप्ताह बारिश की संभावना जताई है। बारिश के बाद गर्मी और उमस से थोड़ी राहत मिलेगी। 

Varanasi Weather

वाराणसी में बुधवार को हुई बारिश से कई स्थानों पर जलजमाव से लोगों को दो-चार होना पड़ा। लोगों को काफी फजीहत झेलनी पड़ी। बारिश के कारण कई इलाके जलमग्न हो गये। बारिश के कारण तापमान में भी गिरावट महसूस की गई। दो दिनों से बारिश न होने से तापमान 4 डिग्री ऊपर पहुंच गया था। लेकिन बुधवार को बारिश कम कारण में लगभग 3 डिग्री की कमी आई है। मौसम विशेषज्ञों ने इस सप्ताह बारिश की संभावना जताई है। बारिश के बाद गर्मी और उमस से थोड़ी राहत मिलेगी। 

Varanasi Weather

मंगलवार को वाराणसी का अधिकतम तापमान 38 डिग्री से ऊपर रहा, जो औसत से 3 डिग्री अधिक है। वहीं न्यूनतम तापमान भी 25 के स्थान पर 28 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया। मौसम विशेषज्ञों की मानें तो इस सप्ताह बारिश की संभावना है। तापमान में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा।

Varanasi Weather

Varanasi Weather

Varanasi Weather

Varanasi Weather

Varanasi Weather

Varanasi Weather

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story