वाराणसी :  किरायेदार ने झांसा देकर मकान मालिक से हड़प लिए 51 लाख, मुकदमा दर्ज कर पुलिस कर रही छानबीन 

fraud

वाराणसी। किरायेदार ने मकान मालिक से बिजनेस में निवेश का झांसा देकर 51.72 लाख रुपये हड़प लिए। अब पैसा मांगने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। भुक्तभोगी की शिकायत के बाद शिवपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

भोजूबीर निवासी कुमार गौरव सिंह का आरोप है कि 2023 में उनके मकान में बलिया जिले के भरौली निवासी रविशंकर राय किराये पर रहने के लिए आया। वह उनकी दुकान पर आकर बैठता था और बताता था कि होटल लीज पर लेकर काम करता है। रविशंकर राय की बातों में आकर उन्होंने गोवा में होटल के बिजनेस के लिए 5 लाख 72 हजार रुपये निवेश किया। इसके बाद रविशंकर राय ने गंगटोक जाने का प्लान बनाया। 

गंगटोक ट्रिप के दौरान उसने गंगटोक में भी होटल का एक कमरा एक माह के किराये पर लेने की बात कही। बनारस वापसी के बाद उसने गंगटोक के नाम पर लगभग 46 लाख रुपये निवेश कराया। मई माह में पैसे देने की बात कही, लेकिन नहीं दिया। बैंक में जाकर पता किया तो उसने अपने खाते का सारा पैसा अपनी पत्नी सोनाली सिंह के अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया है। पुलिस मुकदमा दर्जकर घटना की छानबीन कर रही है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story