वाराणसी : कातिल बनकर सड़कों पर दौड़ रहे ट्रैक्टर, छात्रा को कुचला, मौत 

vns

वाराणसी। सारनाथ थाना के लेढ़ूपुर में बेकाबू ट्रैक्टर-ट्राली ने स्कूली छात्रा को रौंद दिया। इससे छात्रा की मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। छात्रा की मां ने सारनाथ थाना में तहरीर देकर आरोपित ट्रैक्टर चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

तिलमापुर निवासी भगवानी देवी की पुत्री वंदना प्राथमिक विद्यालय लेढूपुर में कक्षा तीन की छात्रा थी। वह सोमवार की सुबह स्कूल जा रही थी। उसी दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने धक्का मार दिया। इससे गंभीर रूप से घायल हो गई। घटनास्थल पर जुटे लोगों ने छात्रा को दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। 

घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है। लोगों का कहना रहा कि ट्रैक्टर-ट्राली लोगों के जान के दुश्मन बनकर सड़कों पर दौड़ रहे हैं। वाहनों की स्टेयरिंग नौसिखिये चालकों के हांथों में है। इसकी वजह से आएदिन हादसे हो रहे हैं। इसके बावजूद पुलिस व परिवहन विभाग मौन साधे हुए है। ट्रैक्टर-चालकों की नियमित जांच होनी चाहिए। वहीं नौसिखिये चालकों पर कार्रवाई की जाए। ताकि इस तरह के हादसों पर विराम लग सके।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story