वाराणसी :  वंदे भारत ट्रेन पर पथराव, चार कोच के शीशे टूटे, जीआरपी ने दर्ज किया मुकदमा

vande bharat

वाराणसी। कैंट स्टेशन से लोहता की ओर वाशिंग के लिए जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस पर तीन लड़कों पर पथराव किया। इससे चार कोच से शीशे टूट गए। जीआरपी ने रेल संपत्ति को नुकसान पहुंचाने समेत अन्य आरोपों में तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन से सोमवार की रात वाशिंग लाइन जाते समय फुलवरिया के पास 22416 वंदे भारत एक्सप्रेस पर तीन लड़कों ने पथराव कर दिया। इस दौरान वंदे भारत के चार कोच के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए। कैंट आरपीएफ ने तीन अज्ञात के खिलाफ रेलवे संपत्ति को नुकसान पहुंचाने समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया है। ट्रेन संख्या 22416 नई दिल्ली-वाराणसी वंदे भारत अपने निर्धारित समय रात लगभग 11 बजे कैंट स्टेशन पर पहुंची। यात्रियों के उतरने के बाद ट्रेन के लिए लोहता साइड वाशिंग लाइन की ओर रवाना हुई। फुलवरिया के पास ट्रेन पहुंची थी कि अचानक ट्रेन पर पत्थरबाजी शुरू हो गई। देखते ही देखते तीन से चार कोच के शीशे चकनाचूर हो गए। 

ट्रेन के पायलट और गार्ड ने इसकी सूचना कंट्रोल को दी। सीनियर डीएमई समेत अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों की टीम मौके पर पहुंच क्षतिग्रस्त शीशे की मरम्मत की। वहीं, पायलट ने रेलवे सुरक्षा एजेंसियों को पूछताछ में बताया कि ट्रैक से गुजरे समय तीन लड़के रात में देखे गए थे। जीआरपी, आरपीएफ ने रात में ही छानबीन की, लेकिन आरोपित हाथ नहीं लगे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story