वाराणसी :  होली के दिन लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारने वाले युवक की इलाज के दौरान मौत, पारिवारिक विवाद में उठाया आत्मघाती कदम  

नले

वाराणसी। मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के ठठरा गांव में होली के दिन लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारने वाले युवक की ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गई। युवक ने बेटों से किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद आत्मघाती कदम उठाते हुए अपनी कनपटी पर सटाकर पिस्टल से गोली मार ली थी। बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। 
 
ठठरा गांव निवासी शिवप्रकाश होली के दिन अपने घर थे। त्योहार का रंग परिवार और गांव में खेला जा रहा था। इसी बीच शिव प्रकाश की उनके बेटे से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। बेटे ने अपने पिता की बातों का जवाब दे दिया। पिता को बेटे की बातें नागवार लगीं। उन्होने बेटे को समझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं माना और पिता की बातों का जवाब देता रहा। इससे आवेश में आकर शिवप्रकाश ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद की कनपटी पर गोली मार ली थी। 

घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। आननफानन में उन्हें बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। छह दिनों तक इलाज के बाद उन्होंने रविवार को दम तोड़ दिया। इसकी जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। थाना प्रभारी आनंद कुमार चौरसिया ने बताया कि खुद को गोली मारने के प्रकरण में घायल युवक की मौत हो गई। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।  
मिर्जामुराद के ठटरा गांव के निवासी शिवप्रकाश सिंह (40) कि गिनती इलाके के बड़े समृद्ध लोगों में होती थी। बड़ी काश्तकारी के साथ ही कटरा से किराये का पैसा आता था।शिवप्रकाश जमीन का भी कारोबार करते थे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story