वाराणसी : गलत दिशा से आ रही मैजिक ने बाइक में मारी टक्कर, दो युवकों की मौत, मचा कोहराम  

vns

वाराणसी। मिर्जामुराद थाना के साधु कुटिया में मंगलवार की देर शाम गलत दिशा से आ रही मैजिक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं पीछे बैठा उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल को बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजा गया। इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मैजिक चालक घटना के बाद वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। 

 

मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के मुंगलाबीर गांव निवासी जितेंद्र कुमार पटेल (32 वर्ष) अपने पड़ोसी सर्वेश पटेल उर्फ भुंवर (28 वर्ष) के साथ मंगलवार की शाम अपने टीवीएस स्पोर्ट बाइक से अपने जीजा रमेश पटेल के घर राजातालाब से वापस घर लौट रहा था। जैसे ही दोनों साधु कुटिया पहुंचे, तभी गलत लेन से आ रही तेज रफ्तार मैजिक ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। इससे जितेंद्र की मौत हो गयी। वहीं सर्वेश को गम्भीर चोट आईं। उसकी भी ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर चौकी प्रभारी खजुरी हरिनारायण शुक्ला अपने टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। 

 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया।पुलिस मैजिक वाहन को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है। घटना की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए। जितेंद्र के पुत्र प्रभात (8 वर्ष) व बेटी परी (6 वर्ष) है। पत्नी रेनू,पिता केशव प्रसाद पटेल,माता मन्ना देवी सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story