पीएम के रोड शो से पहले सजकर तैयार हुआ बनारस, देखें तस्वीरें

pm modi road show

वाराणसी। पीएम मोदी के रोड शो को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। रोड शो के दौरान पड़ने वाले विभिन्न मार्गों को बखूबी सजाया गया है। इसमें बीएचयू गेट स्थित मालवीय प्रतिमा व गोदौलिया चौराहा प्रमुख हैं। 

pm modi road show

वहीँ रोड शो वाले मार्ग पर बैरीकेडिंग लगाई गयी है। भाजपा ने लाखों लोगों की भीड़ सड़क पर उतारने की योजना बनाई है। माना जा रहा है कि मोदी बनारस में रोड शो कर पूर्वांचल की सियासी सरगर्मी बढ़ाएंगे। 

pm modi road show

मोदी के इस रोड शो में तमाम केंद्रीय मंत्री समेत 12 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के आने की भी संभावना है। वहीँ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल भी इस रोड शो में मौजूद रहेंगे। कमिश्नरेट पुलिस ने इस रोड शो को लेकर रूट डायवर्जन भी जारी किया है। एसपीजी ने एक दिन पहले ही रविवार को रोड शो के रूट का निरीक्षण कर डमी फ्लीट का रिहर्सल भी किया है। 

pm modi road show

पीएम मोदी दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र काशी आ रहे हैं। इस दौरान वह सोमवार को जहां रोड शो करेंगे, वहीँ मंगलवार को बाबा विश्वनाथ व काल भैरव का आशीर्वाद लेकर वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात रहेगी। 

pm modi road show

pm modi road show

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story