वाराणसी में संभावित बाढ़ को लेकर प्रशासन अलर्ट, जिलाधिकारी ने शिविरों व बाढ़ क्षेत्रों का निरीक्षण कर लोगों से जानी समस्याएं

IAS S RAJLINGAM

वाराणसी। शहर में मानसून की एंट्री हो चुकी है। आशंका है कि बरसात के साथ ही बनारस में बाढ़ भी दस्तक देगी। इस दौरान 100 से अधिक तटीय इलाकों वाले क्षेत्र प्रभावित होंगे। ऐसे में लोग प्रशासन द्वारा बनाये गये राहत शिविरों में शरण लेंगे। 

IAS S RAJLINGAM

वाराणसी में संभावित बाढ़ को लेकर जिलाधिकारी एस० राजलिंगम ने चिन्हित बाढ़ शिविरों का निरीक्षण किया। उन्होंने प्राथमिक पाठशाला सरैया, दीप्ती कान्वेंट स्कूल हुकुलगंज और प्राथमिक विद्यालय ढेलवरिया का निरीक्षण किया। इसके साथ ही जनपद के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया एवं स्थानीय पार्षदों से व स्थानीय निवासीयों से वार्ता कर बाढ़ के समय जनमानस को होने वाली समस्या को जाना। 

IAS S RAJLINGAM

जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारी को निर्देशित किया कि बाढ़ के समय जनमानस को किसी चीज की कोई कमी न हो। उन्हें सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं। निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी (वित्त/राजस्व), मुख्य चिकित्सा अधिकारी, अधिशाषी अभियंता, बंधी, मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी, उपजिलाधिकारी, सदर, नगर निगम के अधिकारी समेत अन्य उपस्थित रहें।

IAS S RAJLINGAM
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story