वाराणसी विकास प्राधिकरण ने 10 बीघा में अवैध निर्माण कराया ध्वस्त, 6 निर्माण सील

vns
WhatsApp Channel Join Now

वाराणसी। अवैध निर्माण पर विकास प्राधिकरण की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी क्रम में वीडीए प्रवर्तन दल ने बुधवार को बिना नक्शा, ले-आउट पास कराए 10 बीघा में हो रहे निर्माण को ध्वस्त करा दिया। वहीं 6 अवैध निर्माण को सील कर दिया। वीडीए की कार्रवाई से अवैध निर्माणकर्ताओं में खलबली मची रही। 

दशाश्वमेध वार्ड के ग्राम दरेखू में आलोक कुमार की ओर से बिना ले-आउट स्वीकृत कराए लगभग 10 बीघा पर अवैध प्लाटिंग विकसित की जा रही थी। विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष पुलकित गर्ग की उपस्थिति में प्रवर्तन टीम ने पुलिस बल के सहयोग से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की। इस दौरान अवैध निर्माण को ध्वस्त करा दिया। वहीं 6 अवैध निर्माण सील कर दिए गए। 

रोहनियां के अंतर्गत आने वाले गंगापुर रोड पर 6 अवैध निर्माणों, गणेश पुत्र बेचैन लाल का G+1 निर्माण, सौरभ पटेल का B+G निर्माण, गुलाब चंद्र का B,+G +1 निर्माण, रामलखन का B,+G +1 निर्माण, रामलखन का B,+G +1 निर्माण, प्रदीप पटेल का B,+G+1 निर्माण, प्रदीप पटेल का B,+G+1 निर्माण, धीरेंद्र पटेल (भूतल पर निर्माण) को सील किया गया। मौके पर जोनल अधिकारी सौरव देव प्रजापति,  अवर अभियन्ता अशोक त्यागी व प्रवर्तन दल सहित समस्त सुपरवाइजर एवं पुलिस बल उपस्थित रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story