वाराणसी :  सड़क पर उतरे सीपी, देखी यातायात व्यवस्था, ट्रैफिक रूल तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश 

vns

वाराणसी। पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल ने बुधवार को नगर का भ्रमण किया। इस दौरान यातायात व्यवस्था देखी। उन्होंने यातायात कार्ययोजना के सही तरीके से अनुपालन और ट्रैफिक रूल तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। 

vns

उन्होंने कहा कि डीसीपी व एडीसीपी यातायात कार्ययोजना का अनुपालन सुनिश्चित कराएं। थाना प्रभारी यातायात व्यवस्था में प्रभावी भूमिका निभाएं। यातायात नियमों के उल्लंघन पर सख्त कार्रवाई की जाए। शव वाहनों के लिए बनाई गई कार्ययोजना का सही तरीके से अनुपालन कराया जाए। मुख्य मार्गों पर वाहनों की बेतरतीब तरीके से पार्किंग कदापि न होने पाए। सुगम यातायात के लिए पार्किंग स्थल का निर्धारण कर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करें। 

vns

उन्होंने कहा कि यातायात डायवर्जन का कड़ाई से पालन कराया जाएगा। शव वाहनों के साथ आ रहे लोगों को संयम व सद्भाव के साथ नई व्यवस्था के बारे में जानकारी दें। जाम लगने वाले प्रमुख स्थानों पर अधिकारीगण स्वयं जाकर यातायात में अवरोध बन रहे कारकों को चिह्नित कराएं। पुलिस उपायुक्त/अपर पुलिस उपायुक्त भ्रमण कर पूर्व में यातायात के लिए बनाई कार्ययोजना का अनुपालन सुनिश्चित कराएं। ड्यूटी के दौरान जनता से दुर्व्यवहार न किया जाए। अपने कर्तव्यों का दृढ़ता के साथ निर्वहन करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story