वाराणसी :  मिर्जामुराद में कार व ट्रक में टक्कर, दंपती घायल 

vns

वाराणसी। मिर्जामुराद क्षेत्र के रूपापुर गांव स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को ट्रक व कार मे भिड़ंत हो गई। इसमें कार सवार पति-पत्नी घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां महिला की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। 

विंध्याचल निवासी सोनू चौरसिया अपनी पत्नी सोनी चौरसिया के साथ कार में सवार होकर किसी कार्य हेतु वाराणसी जा रहे थे। मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के रूपापुर हाईवे फ्लाईओवर के ऊपर उनकी कार में एक ट्रक जोरदार टक्कर मार दी। इसमें कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार दंपती घायल हो गए। 

मौके से ट्रक चालक अपना ट्रक मौके पर छोड़कर वहां से भागने में सफल रहा। बीच रोड पर ट्रक और कार के टक्कर से कुछ देर के लिए सड़क जाम हो गया। पुलिस मौके पर पहुंच दुर्घटना में क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को हटवा कर यातायात को सुचारू कराया।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story