वाराणसी :  ट्रक और आटो में टक्कर, भाई-बहन की मौत, परिजनों में मचा कोहराम 

नले

वाराणसी। चोलापुर थाना के पलहीपट्टी चौराहे के समीप बुधवार को ट्रक ने आटो में टक्कर मार दी। इससे आटो में सवार बहन की मौत हो गई। वहीं भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उसने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बेटे-बेटी की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। 

 

सिंधौरा थाना क्षेत्र की जाठी गांव के रहने वाले विनोद चौहान की पुत्री माधुरी चौहान (19 वर्ष) बीएचयू में नर्स की परीक्षा दे रही थी। परीक्षा के अंतिम दिन उसे घर लाने के लिए उसका भाई अखिलेश चौहान (15 वर्ष) गया था। भाई-बहन, दोनों ऑटो में बैठकर घर लौट रहे थे। पलहीपट्टी के समीप ऑटो के सामने अचानक ट्रक आ गया और टक्कर हो गई। इससे ऑटो में बैठी माधुरी बाहर गिर गई और ट्रक की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आटो में सवार उसका भाई अखिलेश और आटो चालक ऑटो ड्राइवर रोशन (20) निवासी गड़खरा थाना सिंधौरा गंभीर रूप से घायल हो गए। 

 

घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को चोलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। अखिलेश की हालत गंभीर होने पर उसे निजी चिकित्सालय ले जाते समय उसकी भी मौत हो गई। भाई-बहन की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 

विनोद चौहान के दो पुत्र और एक पुत्री थी। बड़ा बेटा रूपेश मुम्बई में कार्य करता है। अखिलेश दूसरे नंबर का था। भाई-बहन की मौत की सूचना मिलने पर रूपेश भी घर पहुंचा है। विनोद, मुंबई में फास्ट फूड का काम करते हैं। माता सरोज का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना के बाद गांव में मातम पसर गया।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story