लोकसभा चुनाव से पहले वाराणसी पहुंचे सीएम योगी, परखेंगे चुनावी तैयारियां, बाबा विश्वनाथ व कालभैरव का लेंगे आशीर्वाद

Cm in varanasi

वाराणसी। लोकसभा चुनाव शुरू होने से पहले सीएम योगी वाराणसी पहुंचे हैं। सीएम योगी का एयरपोर्ट पर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। सीएम रोहनिया स्थित बीजेपी कार्यालय चुनाव प्रबंधन संचालन समिति की बैठक लेंगे। वहीं बाबा विश्वनाथ व काल भैरव का दर्शन करेंगे। सीएम सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। सीएम के आगमन पर शहर में तीन घंटे रूट डायवर्जन लागू रहेगा।

मुख्यमंत्री मीटिंग में लोकसभा चुनाव की तैयारी परखेंगे। चुनाव प्रबंधन संचालन समिति की मीटिंग में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी। पीएम ने दो दिन पहले वाराणसी के कार्यकर्ताओं संग टिफिन बैठक की थी। उन्होंने चुनाव में जीत का मंत्र दिया था। सीएम योगी भी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों संग मीटिंग में रणनीति बनाएंगे। 

सीएम बाबा विश्वनाथ दरबार और कालभैरव मंदिर जाएंगे। वहां दर्शन-पूजन करेंगे। मंदिर में व्यवस्थाएं देखेंगे। सीएम के आगमन को लेकर प्रशासनिक अमला अलर्ट है। वाराणसी में सतर्कता बढ़ा दी गई है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story