वाराणसी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, पीएम के कार्यक्रम को लेकर करेंगे समीक्षा 

CM YOGI IN VARANASI (1)

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित 23 सितंबर के दौरे को लेकर सोमवार को वाराणसी पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी के करसड़ा में बने अटल आवासीय विद्यालय का स्थलीय निरीक्षण करने पहुंचे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ अटल आवासीय परिसर में रहने वाले बच्चों से निरीक्षण के पश्चात संवाद करेंगे। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम स्थल गंजारी का स्थलीय निरीक्षण कर प्रधानमंत्री के जनसभा की तैयारी का जायजा लेंगे।

ंक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम स्थलों का स्थल निरीक्षण करने के पश्चात सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी के सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ पीएम के कार्यक्रम को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे। वही दिन रात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर और बाबा काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन करने के लिए जाएंगे। बताया जा रहा है कि इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी में चल रहे विकास कार्यों का स्थल निरीक्षण भी कर सकते हैं।

गौरतलब है, कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में 23 सितंबर को जनसभा कर अटल आवासीय परिसर और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की सौगात देने वाले हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में चल रहे काशी सांसद महोत्सव में विजेता प्रतिभागियों को सम्मानित करने के लिए अपने दौरे के दौरान रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर पहुंचेंगे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story