संपन्न हुआ UP B.Ed का एग्जाम, घर जाने के लिए ट्रेनों में मारामारी, ट्रेन की बोगियां फुल, जदोजहद करते हुए अपने घरों के लिए रवाना हुए छात्र

Varanasi News
वाराणसी। यूपी बीएड की परीक्षा के लिए रविवार को जनपद में शांति पूर्वक संपन्न हुई। इस परीक्षा में भाग लेने के लिए बड़ी संख्या में अन्य जनपदों से भी छात्र बनारस पहुंचे। जिसके बाद ट्रेनों में भीड़ हो गई। 

परीक्षा बीतने के बाद ट्रेनों में काफी भीड़ की स्थिति जमा हो गई। छात्र-छात्राएं बड़ी संख्या में ट्रेन पकड़ने के लिए जदोजहद करते हुए नजर आये। हालात यह थे कि ट्रेन के बोगियों में पांव रखने तक की जगह नहीं बची थी। छात्र-छात्राएं जैसे तैसे अपने गंतव्यों के लिए रवाना हुए। 

Varanasi News

वाराणसी के कैंट स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के लिए छात्र पटरियों को डाकते हुए भी नजर आये। छात्र अपनी जान हथेली पर रखकर अपने घरों के लिए रवाना हुए। इस दौरान स्टेशन परिसर में काफी भीड़ की स्थिति रही। 

Varanasi News

बता दें कि यूपी बीएड की परीक्षा रविवार को दो पालियों में आयोजित हुई। वाराणसी के 52 केन्द्रों पर पहली पाली की परीक्षा सुबह 9 से 12 व दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित हुई। इस दौरान पुलिस प्रशासन के ओर से सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गये। 

देखें वीडियो -


 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story