आदमपुर की जुड़वा बहनों की चार पहिया वाहन ने ले ली जान

accident

एक साथ जन्मी और एक साथ हुई मौत

कमला साहनी बहन विमला के साथ बीमार समधी को देखने जा रही थीं छोटा मिर्जापुर

वाराणसी। अदलहाट-मिर्जापुर मार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से आदमपुर क्षेत्र की रहनेवाली दो जुड़वा बहनों की सड़क हादसे में मौत हो गई। संयोग यह रहा कि दोनों एक साथ पैदा हुईं और दुर्योग यह रहा कि एक साथ मौत भी हुई। इस हादसे के बाद परिवारवालों में कोहराम मच गया है। दुर्घटना के बाद चार पहिया वाहन सवार भाग निकला। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वाहन चालक की तलाश कर रही है। 

बताया जाता है कि 45 वर्ष पहले दोनों जुड़वा बहने पैदा हुई थीं। आदमपुर क्षेत्र के नया महादेव की कमला साहनी (45) की बेटी की शादी अदलहाट थाना क्षेत्र के छोटा मिर्जापुर गांव के राजन साहनी से हुई थी। राजन साहनी यानी दामाद के पिता और कमला के समधी भरत साहनी की तबियत खराब थी। कमला अपनी जुड़वा बहन विमला साहनी के साथ बीमार समधी को दखने छोटा मिर्जापुर जा रही थी। दोनों बहनें छोटा मिर्जापुर के पंचायत भवन के सामने आटो से उतरीं। वह आटोवाले को किराया दे रही थीं इसी दौरान तेज रफ्तार चार पहिया वाहन उन्हें जोरदार धक्का मारते निकल भागा।

इस हादसे में दोनों जुड़वा बहनों की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोग जुटे और पुलिस भी आई। भीड़ के कारण जाम लग गया। कुछ देर बाद दोनों बहनों के शवों की शिनाख्त हुई। जब दोनों बहनों के मौत की सूचना छोटा मिर्जापुर के रिश्तेदारों और आदमपुर में परिवारवालों को मिली तो कोहराम मच गया। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दुर्घटना करनेवाले वाहन की तलाश कर रही है।  
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story