तमंचे के दम पर ट्रक ड्राईवर से 55 हजार की लूट, दो गिरफ्तार, 6 की तलाश जारी

Varanasi Crime

वाराणसी। कमिश्नरेट के रामनगर थाने की पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो शातिरों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके पास से 1 बाइक, 1 तमंचा व लूट के पैसों में बचे 6880 रुपए बरामद किए हैं। पुलिस इन दोनों के खिलाफ अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है। घटना का खुलासा डीसीपी क्राइम चंदकांत मीणा ने किया। इस लूट के मामले में 5 नामजद समेत 6 अभी भी वांछित चल रहे हैं। 

Varanasi Crime

गिरफ्तार दोनों अभियुक्त हर्ष उर्फ़ गोलू यादव (20 वर्ष) चौबेपुर थाना अंतर्गत जाल्हूपुर व विकास यादव (27 वर्ष) चौबेपुर थाना अंतर्गत बरियासनपुर के रहने वाले हैं। इन दोनों को पुलिस ने रामनगर क्षेत्र के ढूंढीराज पुलिया के पास से गिरफ़्तार किया है। 

Varanasi Crime

जानकारी के मुताबिक, जौनपुर जनपद के केराकत के रहने वाले वीरेन्द्र प्रताप सिंह ने बीते 29 मई को पुलिस से शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने बताया कि 28-29 मई की रात में उनका भांजा जय सिंह यादव पुत्र इन्दल यादव निवासी भुडकी, थाना देवगाँव, जि० आजमगढ़ ट्रक लेकर केराकत से गिट्टी लाने के लिये सोनभद्र जा रहा था। विश्वसुन्दरी पुल से उतरकर टेंगरा मोड़ के तरफ मिर्जापुर रोड़ पर पहुंचते ही ट्रक को लगभग आधा दर्जन मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने रोककर गाड़ी मे चढ़कर जय सिंह को, जो गाड़ी चला रहा था। पैन्ट के पाकेट में रखा हुआ 55 हजार रुपए जबरन छीन कर मिर्जापुर की तरफ भाग गये। 

Varanasi Crime

पीड़ित जय सिंह काफी डरे सहमे ट्रक लेकर सोनभद्र पहुंचा। उसने सारी बात अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद जय के मामा ने रामनगर थाने में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और सीसीटीवी फूटेज के माध्यम से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस की पूछताछ में अभियुक्त हर्ष उर्फ गोलू यादव ने बताया कि उन सभी का 7-8 लोगों का एक ग्रुप है, जो इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम देता है। सभी लोग तमंचे के दम पर लूट करते हैं। इस घटना में दो लोगों की गिरफ़्तारी हो गई है, वहीं 5 नामजद समेत 6 अभी भी वांछित हैं। पुलिस उनकी भी धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है। गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों के खिलाफ पहले से ही रामनगर और चौबेपुर थाने में मुकदमा दर्ज है। 
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story