चौबेपुर पुलिस के हत्थे चढ़े तीन वाहन चोर, चार मोटरसाइकिलें बरामद

choubepur
WhatsApp Channel Join Now

वाराणसी। चौबेपुर पुलिस ने शुक्रवार को तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके कब्जे और निशानदेही पर चोरी की चार मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इन्हें मढ़नी महासीपुर से पकड़ा। 

पुलिस ने बताया कि पकड़े गये वाहन चोरों में कोची गांव के मनीष राय, दिलीप राजभर, आदर्श यादव हैं। पूछताछ में तीनों ने बताया कि बड़ागांव थाना क्षेत्र के पांडेयपुर का संजीत यादव भी हमलोगों के साथ वाहन चोरी करता है। शादी-विवाह के कार्यक्रमों से वाहन चोरी करते हैं। फिर इंजन व चेचिस नम्बर बदलकर इनका फर्जी कागजात बनवाने के बाद बेच देते हैं। 
इन्होंने अलग-अलग स्थानों से मोटरसाइकिलें चुराई थीं।

वाहन चेकिंग के दौरान इनके पास से एक मोटर साइकिल बरामद हुई। जबकि तीन मोटरसाइकिलें वह दैत्रावीर बाबा मंदिर के पीछे झाड़ियों में छिपाकर रखे थे। इन्हें गिरफ्तार करनेवाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार सिंह, एसआई मनोज कुमार तिवारी, हेड कांस्टेबल तेज बहादुर यादव, अनिल कुमार सिंह, धर्मेंद्र यादव व कांस्टेबल पन्नेलाल रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story