विद्यापीठ परिसर में राजनीतिक कार्यक्रम को लेकर मचा बवाल, छात्रों ने आक्रोशित रूप से किया प्रदर्शन, भेदभाव का लगाया आरोप

mgkvp protest

वाराणसी। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में गुरुवार को छात्र आंदोलनरत रहे। छात्रों ने आक्रोशित रूप से  ‘विश्वविद्यालय प्रशासन होश में आओ’ व ‘विश्वविद्यालय प्रशासन मुर्दाबाद’ के नारे लगाए। समाजवादी छात्र सभा और NSUI संगठन से जुड़े छात्रों ने भेदभाव का आरोप लगाया। 

mgkvp protest

छात्रों का आरोप है कि जनपद में धारा-144 लागू है। बावजूद इसके एबीवीपी के ओर से 3 अप्रैल को होली मिलं समारोह का आयोजन किया गया। प्रदर्शनरत छात्रों ने कहा कि चीफ प्रॉक्टर ने बताया कि इसकी अनुमति जिलाधिकारी कार्यालय से मिली थी। यदि ऐसा है तो वह हम छात्रों को कागज दिखाएं। लिखित अनुमति दिखाने पर हम धरना समाप्त कर देंगे। विश्वविद्यालय में राजनीतिक कार्यक्रम की अनुमति बड़े नेताओं के शह पर मिली है। 

mgkvp protest

गौरतलब है कि विश्वविद्यालय परिसर में पिछले माह भी राजनीतिक कार्यक्रम को लेकर बवाल मचा हुआ था। जिसमें छात्रों को पहले परमिशन दी गई, फिर राजनीतिक कार्यक्रम का हवाला देते हुए इसकी अनुमति वापस ले ली गयी। 
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story