यूपी में नहीं है अपराधियों के लिए जगह, जंगल राज वाले जंगल में गए : केशव प्रसाद मौर्य

vns

वाराणसी। अपने दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य वाराणसी पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उत्तर प्रदेश को विपक्ष द्वारा जंगलराज बताए जाने पर जमकर जुबानी हमला किया। डिप्टी सीएम ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि जंगल राज वाले अब जंगल में चले गए है और अब यूपी में सुशासन वाले सत्ता में है। उत्तर प्रदेश में जो भी अपराध करेगा या तो वह बचेगा नहीं या फिर उसे खोजकर पुलिस कठोर से कठोर सजा दिलवाएगी।

-

डिप्टी सीएम ने अखिलेश यादव के द्वारा बीजेपी के विधायक और सांसदों के कार्य न किए जान के बाद महासंपर्क के लिए बाहर से मंत्रियों के बुलाए जाने के बयान पर कहा कि जिनके पास कोई सांसद न हो और विधायक हो फिर भी इस तरह का बयान दिया जा रहा है, यह अल्प ज्ञान का सूचक है। पूरे देश में बीजेपी के सांसद और विधायक, केंद्र के मंत्री परिषद व राज्यों के मंत्री परिषद में वरिष्ठ मंत्रीगण है। किसी पार्टी का कोई राष्ट्रीय अध्यक्ष अपनी पार्टी के किसी भी कार्यकर्ता को चाहे वो मंत्री हो या कार्यकर्ता हो, कहीं पर भी लगा सकते है। मुझे पार्टी के कार्यकर्ता के नाते महाराष्ट्र में भेजा जा रहा है, अखिलेश यादव का अल्प ज्ञान है। वहीं डिप्टी सीएम से स्वामी प्रसाद मौर्य पर सवाल किए जाने पर कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य अब अखिलेश यादव के भोपू है, उन पर कुछ कहना ठीक नहीं। 

I

देश के नए संसद भवन के उद्घाटन के विरोध करने वालों पर तंज कसते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस को देश की सर्वोच्च अदालत ने जवाब दे दिया है। उन्होंने किसी प्रकार की शरारत करने की भावना से सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका डलवाया था। उनको लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर नए संसद भवन जो विश्व का सबसे अच्छा संसद भवन है, उसके निर्माण के पूर्ण होने पर उद्घाटन के बहिष्कार का नाटक करना पड़ रहा है क्योंकि उनके पास कोई मुद्दा है ही नहीं । मेरठ नगर निगम शपथ ग्रहण के दौरान हुए हंगामे को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि वंदेमातरम का विरोध करना गलत है। वंदे मातरम का गान हो तो हर भारतवासी को खड़े होकर वंदे मातरम गाना चाहिए।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story