ट्रक की टक्कर से कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, बाल-बाल बचा सिपाही का परिवार

tolplaja
WhatsApp Channel Join Now

वाराणसी। डाफी टोल प्लाजा से कुछ दूरी पर गुरूवार को ट्रक की जोरदार टक्कर से कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। कार में ईद मनाने जा रहे प्रयागराज के सिपाही के परिवार के लोग थे। यह संयोग ही था कि सभी बाल-बाल बच गये। 

tolplaja

बताया जाता है कि गाजीपुर के गहमर गांव के निवासी जीआरपी के सिपाही कामरान का परिवार कार से गाजीपुर जा रहा था। कार में कामरान, उनके दो बच्चे और पत्नी थी। कार जैसे ही टोल प्लाजा से कुछ दूरी पर पहुंची। तभी तेज रफ्तार में आर रहे ट्रक ने पीछे से कार में टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई।

यह देख राहगीरों व वाहन चालक परेशान हो गये। आनन-फानन में लोगों ने कार से उसमें सवार लोगों को निकाला। उन्हें हल्की चोटें आई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस कार को कब्जे में ले लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दुर्घटना करनेवाले ट्रक की तलाश कर रही है। बाद में सिपाही और उसका परिवार प्राथमिक उपचार के बाद गाजीपुर के लिए रवाना हुआ। 
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story