मुंबई से काशी घूमने आए युवक का गली में लटकता मिला शव, मची सनसनी, हत्या व आत्महत्या के एंगल से पुलिस कर रही जांच

fansi
वाराणसी। मुंबई से काशी घूमने आये 30 वर्षीय युवक ने रविवार को निर्माणाधीन मकान की शटरिंग के लिए लगी लोहे की पाइप के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। युवक का शव लटकता देख पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली थाने की पुलिस ने युवक की शिनाख्त की। 

युवक की पहचान नवी मुंबई के एसीएमपी निवासी अनंत पांडेय (30वर्ष ) के रूप में हुई। पुलिस ने घटना की सूचना उसके परिजनों को दी। परिजन युवक का शव लेने के लिए वाराणसी के लिए रवाना हो गये हैं। वहीं पुलिस इस घटना को ख़ुदकुशी और हत्या दोनों एंगल से छानबीन कर रही है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद उसके परिवार और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

जानकारी के मुताबिक रामघाट से गंगा घाट की ओर जाने वाले रास्ते पर एक मकान का निर्माणकार्य चल रहा है। दोपहर लोगों ने देखा कि मकान की शटरिंग पाइप से रस्सी के सहारे युवक की लाश लटक रही है। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जुट गई। इस दौरान इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। कुछ देर के बाद कोतवाली पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंची। घटनास्थल की जांच के बाद शव को उतारा गया। उसके कपड़ों की तलाशी और मोबाइल से उसकी पहचान हो सकी।

कुछ दिन पहले काशी आया था अनंत

थाना प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि युवक मुंबई का रहने वाला था। वह कुछ दिन पहले काशी घूमने आया था। बताया जा रहा है कि सुबह गंगा स्नान के बाद उसने पास में स्थित निर्माणाधीन मकान के शटरिंग पाइप के सहारे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसकी मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा। इंस्पेक्टर का कहना है कि सोमवार तक परिजनों के पहुंचने का अनुमान है। घरवालों के आने के बाद मौत की वजह भी साफ हो जाएगी। युवक पैंट और सफेद हाफ शर्ट पहने था। उसकी लाश रस्सी के फंदे के सहारे लटकी थी।
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story