वाराणसी :  कुत्ते को बचाने के चक्कर में वरुणा नदी में गिरी टाटा सफारी, मचा कोहराम 

नले

वाराणसी। शिवपुर थाना के पिसौर पुल से सोमवार की सुबह टाटा सफारी वरूणा नदी में गिर गई। इससे कोहराम मच गया। चालक मे किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। संयोग अच्छा रहा कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। 

नले

वाहन स्वामी आकाश यादव अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे थे। पिसौर के पुल पर कुत्ते को बचाने के चक्कर में सफारी अचानक अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई। वाहन को नदी में गिरता देख चालक ने कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी। 

सूचना के बाद मौके पर पुलिस व फायरब्रिगेड की टीम पहुंच गई। एसीपी रोहनिया संजीव शर्मा भी जांच पड़ताल के लिए पहुंचे। पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी ली। वहीं पानी में डूबी गाड़ी को बाहर निकलवाने के प्रयास में जुटी रही। संयोग अच्छा कि गाड़ी में कोई नहीं था, वरना बड़ी वारदात से इनकार नहीं किया जा सकता।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story