IIT BHU की छात्रा से दुष्कर्म मामले में सपा ने बीजेपी पर किया कटाक्ष, सपा प्रवक्ता ने भाजपाइयों से "बेटी बचाओ", का लिखा स्लोगन

Vns
WhatsApp Channel Join Now
वाराणसी। 2 महीने के बाद वाराणसी के आईआईटी बीएचयू के छात्र में हुए दुष्कर्म के मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आईआईटी छात्र के साथ दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार हुए आरोपियों को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। मामले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, कांग्रेस मध्य प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए भाजपा पर जमकर कटाक्ष किया। वहीं समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व राज्यमंत्री मनोज राय धूपचंडी ने IIT BHU की छात्रा से गैंगरेप में गिरफ्तार भाजपा नेताओं को कठोर सजा की मांग की है। पूर्व मंत्री एवं प्रवक्ता ने कहा कि दुष्कर्मी भाजपा नेताओं की गिरफ्तारी से 'नारी-वन्दन' का दिखावा करने वाली भाजपा का असली चेहरा पुनः सामने आ गया है। आरोपी पहले सामने आए थे लेकिन उन्हें बचाया जाता रहा। 
Vns
Vns
सपा प्रवक्ता मनोज राय धूपचंडी ने बीजेपी पर तंज करते हुए आरोप लगाया कि आरोपी बीजेपी नेता कुणाल पांडे ,सक्षम सिंह पटेल और एक अन्य भाजपाई ने बीएचयू के आईआईटी कैंपस में एक बेटी को गनप्वाइंट पर दुष्कर्म किया। 60 दिन खुलेआम घूमते रहे, भाजपा के आयोजनों में शामिल होते रहे। महामना की बगिया में दुस्साहस दिखाने वाले बलात्कारियों को बीजेपी का संरक्षण मिलता है, जिसके कारण इनके हौसले बुलंद हैं। बीजेपी का असली बलात्कारी चेहरा हैं और बेटी बचाओ अभियान की असलियत भी सामने आ गई है। 
Vns
मनोज राय धूपचंडी ने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ इनकी अंतरंगता और संरक्षण के कारण इन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया था। पुलिस के ऊपर भाजपा का दबाव था, कि इन्हें गिरफ्तार ना किया जाए, विपक्ष का दबाव था कि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो। विपक्ष और छात्रों का सामूहिक प्रयास रंग लाया। BJP के शीर्ष नेतृत्व पीएम, सीएम, डिप्टी सीएम समेत तमाम मंत्रियों के साथ इनकी संलग्न तस्वीरें सच्चाई बयां कर रही हैं। बेटी बचाओ अभियान की असलियत यही है कि भाजपाइयों से "बेटी बचाओ"। पीएम के संसदीय क्षेत्र में बेटियों सुरक्षित नहीं है तो देश प्रदेश की कानून व्यवस्था तो राम भरोसे चल रही है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story