पीएम मोदी के शपथग्रहण से पहले हर हर महादेव के उद्घोष से गूंजा राष्ट्रपति भवन, ‘तीसरी कसम’ के बाद बाबा विश्वनाथ का प्रसाद ग्रहण करेंगे प्रधानमंत्री

PM Modi Oath

वाराणसी/नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीसरी बार सरकार बनाने जा रहे हैं। कुछ ही देर में वह प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। इस ऐतिहासिक कार्यक्रम के लिए काशी से कई प्रबुद्धजनों को आमंत्रित किया गया है। जो कि इस अनोखे कार्यक्रम के साक्षी होंगे।

PM Modi Oath

पीएम के शपथग्रहण में मंत्री, विधायक, मेयर समेत कई जन प्रतिनिधि भी शामिल हुए हैं। वहीं इस कार्यक्रम को अद्भुत बनाने के लिए काशी के संत भी पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि नरेन्द्र मोदी के शपथ लेने के बाद संत काशी विश्वनाथ का प्रसाद और अंगवस्त्र भेंट करेंगे। वहीं पीएम मोदी शपथग्रहण के बाद काशी के संतों और अन्य प्रबुद्ध जनों से मुलाकात कर सकते हैं।

PM Modi Oath

नई दिल्ली स्थित राष्ट्रपति भवन में रविवार की शाम आयोजित समारोह में काशी के स्वामी जितेंद्रानंद सरस्वती समेत कई संत, पद्म विभूतियां, प्रस्तावकों समेत जनप्रतिनिधि भी शामिल होंगे। पीएमओ की ओर से कई लोगों को इस ऐतिहासिक पल का साक्षी बनने का अवसर मिला था। जिसमें अधिकांश अतिथि कार्यक्रम स्थल तक पहुंच चुके हैं। राष्ट्रपति भवन पहुंचकर काशीवासियों ने हर हर महादेव के नारे का उद्घोष किया। 

PM Modi oath


 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story