BHU - विधि संकाय के छात्रों पर हमले के खिलाफ सिंह द्वार पर लगाया जाम, विरोध प्रदर्शन

bhu
WhatsApp Channel Join Now

रविवार की रात नशे में धुत युवकों ने दो छात्रों पर हमला कर किया था घायल

मौके से दो हमलावरों को पकड़ कर किया गया लंका पुलिस के हवाले

हमलावरों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग पर अड़े छात्र

रिपोर्टर-ओमकारनाथ

वाराणसी। बीएचयू परिसर में रविवार की रात विधि संकाय के दो छात्रों को मारपीट कर घायल करने के मामले में पुलिस कार्रवाई से नाराज छात्र सोमवार की दोपहर सिंहद्वार पर धरने पर बैठ गये। छात्र पुलिस प्रशासन विरोधी नारे लगा रहे थे।

dharna

घायल कला संकाय के तृतीय वर्ष के छात्र शिवम सिंह ने बताया कि रविवार को वह अपने दो दोस्तों के साथ केंद्रीय विद्यालय के पास खड़ा था। इसी दौरान दो बाइक से पांच लोग शराब के नशे में आये। बिना वजह गालियां देने लगे। विरोध करने पर मारपीट करने लगे। इतने में उन पांचों ने मिलकर हमारे साथी को मारपीट कर घायल कर दिया जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद ईंट से उसे भी मारा गया। ईंट से उसके आंख के पास और ठूड्ठी पर चोट लगी। शोर मचाने पर अन्य छात्र जुटे और हमलोगों ने दो हमलावरों को पकड़ लिया। बाकी हमलावर भाग निकले। इसके बाद छात्रों ने हमलावरों को चीफ प्राक्टर के हवाले किया।

dharana

पुलिस दोनों को लंका थाने ले गई। लेकिन दोनों हमलावरों के खिलाफ हल्की धाराएं लगाई। छात्र हमलावरों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराने की मांग पर अड़े रहे। इस दौरान सिंहद्वार से आवागमन ठप हो गया था। पुलिस अधिकारी और सुरक्षाधिकारी छात्रों को समझाने की कोशिश कर रहे थे।
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story