कैंट स्टेशन के सामने जाम समाप्त कराने को सड़क पर उतरे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी, अतिक्रमण मुक्ति के लिए चलाया अभियान

varanasi news

वाराणसी। कैंट रेलवे स्टेशन के सामने आए दिन लगातार जाम लग रहा है। जिसे देखते हुए गुरुवार को पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी सड़क पर उतरे। उन्होंने सड़क पर लग रहे अतिक्रमण को खाली कराते हुए चेतावनी दी। 

varanasi news

शहर को जाम से मुक्ति दिलाने के लिए पुलिस, नगर निगम एवं स्मार्ट सिटी की संयुक्त टीम ने निरीक्षण कर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। पुलिस ने अतिक्रमण खाली कराते हुए अतिक्रमणकारियों को चेतावनी भी दी। 

varanasi news

डीसीपी काशी जोन प्रमोद कुमार ने बताया कि जाम की समस्या से काफी दिनों से लोग जूझ रहे थे। उसी को देखते हुए आज हम लोगों ने अतिक्रमण हटाओ अभियान एवं रोपवे प्रोजेक्ट को गति देने के लिए यहां पर भ्रमण एवं अभियान चलाया, ताकि जाम से मुक्ति मिल सके। 

varanasi news

डीसीपी ने बताया कि कैंट पर काफी जाम लगता है। यहां पर ठेला, ऑटो एवं टोटो वाले बीच में खड़े करके जाम लगते हैं। आज हम लोग इस समस्या को दूर करने के लिए अतिक्रमण हटाओ अभियान चला रहे हैं। इस अभियान में नगर आयुक्त अक्षत वर्मा, स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट मैनेजर, सहित पुलिसकर्मी के जवान एवं नगर निगम कर्मी प्रवर्तन दल सहित लोग मौजूद रहे।

varanasi news
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story