PM 33 परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास, मंडलायुक्त ने मांगा ब्योरा 

vns

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी काशी दौरे के दौरान 33 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। पीएम के हाथों 21 परियोजनाओं का लोकार्पण होगा। वहीं 12 परियोजनाओं का शिलान्यास किया जाएगा। मंडलायुक्त कौशलराज शर्मा ने समीक्षा कर संबंधित विभागों से इसका ब्योरा मांगा। 

एनएचएआई के अधिकारियों ने बताया कि वाराणसी-औरंगाबाद सिक्स लेन चौड़ीकरण के कार्य लगभग पूरा होने के कगार पर है। बचे हुए कार्यों को 15 फरवरी तक पूरा कर लिया जाएगा। मंडलायुक्त ने करखियांव स्थित बनास संकुल डेयरी, सिगरा स्टेडियम, रमना में वेस्ट टू चारकोल प्लांट, पंचकोशी परिक्रमा मार्ग, संत रविदास मंदिर के पुनरूद्धार कार्य के तैयारी की जानकारी ली। सभी कार्यों को जल्द पूरा करने करने के निर्देश दिए। 

बड़ालालपुर में निफ्ट का कैंपस, बीएचयू में बनने वाला नेशनल सेंटर फार एजिंग, भारतमाला परियोजना के तहत बनने वाले वाराणसी-रांची-कोलकाता एक्सप्रेस वे, लालबहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर मल्टी कार पार्किंग, भेल की ओर से करखियांव में एडवांस रिसर्च एंड मैन्युफैक्चरिंग प्लांट, मेडिकल कालेज का शिलान्यास, संत गुरु रविदास म्युजियम और पार्क देखा।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story