आज रात फिर काशी आएंगे पीएम मोदी, महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से करेंगे संवाद, अगले दो हफ्ते बनारस में जारी रहेगी चुनावी सरगर्मी

MODI
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) बुधवार देर रात फिर काशी आएंगे। ऐसा पहली बार होगा कि जब पीएम अपना दौरा पूरा करके गए और उसके दूसरे दिन फिर से काशी आएंगे।

प्रधानमंत्री बुधवार की रात बाबतपुर एयरपोर्ट (Varanasi LBS Airport) पहुंचेंगे। इसके बाद वहां से बरेका (BLW) जाएंगे और ऑफिसर्स गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। गुरुवार की सुबह वह भाजपा महिला मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे, फिर चुनावी जनसभा के लिए आजमगढ़ (Azamgarh) रवाना हो जाएंगे।

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के सातवें अंतिम चरण में वाराणसी समेत पूर्वांचल के 13 सीटों पर मतदान होना है। इसके अलावा बिहार के बक्सर, सासाराम और आरा समेत बिहार के आठ लोकसभा क्षेत्र में भी सातवें चरण में ही मतदान होना है। इन सभी लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं से प्रधानमंत्री (Prime Minister) रूबरू होंगे। ऐसे में बनारस (Varanasi) में उनकी आवाजाही और रात्रि विश्राम का सिलसिला आगामी दो हफ्ते तक जारी रहेगा।

इसके अलावा चुनाव प्रचार समाप्त होने से पहले प्रधानमंत्री मतदाताओं से जनसंपर्क और संवाद करने के लिए काशी आएंगे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story