18 जून को काशी आयेंगे पीएम मोदी, काशी विश्वनाथ का दर्शन पूजन कर किसानों से करेंगे संवाद, तलाशी जा रही जगह

PM MODI
WhatsApp Channel Join Now
वाराणसी। केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काशी आगमन को लेकर सारी अटकलों पर विराम लग गया। नई दिल्ली से सोमवार को आई सूचना के अनुसार, पीएम मोदी 18 जून को काशी आ रहे हैं। यह एक दिवसीय प्रवास होगा। इस दौरान वे किसान सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे । इसके लिए स्थान चयन किया जा रहा है। स्था‍नीय संगठन की ओर से रोहनिया अथवा सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र में किसान सम्मेलन आयोजित करने के लिए स्थल चयन करने का कार्य किया जा रहा है। 

पीएम मोदी के आगमन को लेकर सिगरा के गुलाबबाग़ स्थित पार्टी कार्यालय में महानगर व जिला पदाधिकारियों की बैठक हुई। इसमें भाजपा काशी क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को यह जानकारी दी। क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि पीएम मोदी किसान सम्मेलन को सम्बोधित करने के बाद बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ का दर्शन पूजन करेंगे। इसके पश्चात पीएम मोदी स्थानीय दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में भाग लेंगे। 

pm modi meeting

पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर बनारस भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी के भव्य स्वागत की तैयारी के लिए अलर्ट किया। कहा कि कार्यक्रम की तिथि फाइनल हो गई है। किसान सम्मेलन को लेकर सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपने का सिलसिला शुरू हो गया है। बैठक का संचालन महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने धन्यवाद ज्ञापन जिला अध्यक्ष एवं एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा ने किया। 

बैठक में क्षेत्र मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, जगदीश त्रिपाठी, प्रवीण सिंह गौतम,अशोक पटेल, संजय सोनकर, राहुल सिंह, जेपी दुबे,शैलेन्द्र मिश्रा,राम बिलास सिंह, गौरव आदि मुख्य रुप से उपस्थित रहे। 
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story