ढोल नगाड़ो की धुन, शंखनाद की गूंज, मंत्रोच्चार के बीच पीएम मोदी ने शुरू किया 5 किमी का मेगा रोड शो, उमड़ी लाखों की भीड़, देखें तस्वीरें

PM Modi road show

वाराणसी। नरेन्द्र मोदी के रोड शो में जनसैलाब उमड़ा है। लंका से गोदौलिया तक भीड़ इस कदर उमड़ी है कि पांव रखने तक की जगह नहीं बची है। नरेन्द्र मोदी की एक झलक पाने को समर्थक लालायित हैं। 

s

ढोल नगाड़ों की आवाज़, मंत्रोच्चार के बीच नरेन्द्र मोदी ने अपना 5 किमी लंबा रोड शो शुरू किया। पीएम मोदी सोमवार की शाम वाराणसी पहुंचे। उन्होंने लंका स्थित मालवीय प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड-शो शुरू किया। वहां से भगवा रथ पर सवार होकर पीएम सीएम योगी के साथ आगे बढ़े। इस दौरान सड़कों पर दोनों तरफ हजारों की तादाद में लोग पीएम के स्वागत में खड़े दिखे। लोगों ने मोदी-मोदी व हर-हर महादेव के उद्घोष के साथ पीएम का स्वागत किया। प्रधानमंत्री ने भी हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया। 

PM Modi road show

पीएम गोदौलिया होते हुए विश्वनाथ धाम जाएंगे। गोदौलिया पर दोपहर से ही लोग जमा हो गए। चौराहे को भगवा रंग से भव्य तरीके से सजाया गया है। पीएम का यहां अलग तरीके से स्वागत करने की तैयारी है। पीएम का रथ पहुंचने के पहले से ही बटुक वैदिक मंत्रोच्चार का सस्वर पाठ कर रहे हैं। वहीं डमरू का निनाद गूंज रहा है।

देखें तस्वीरें -

PM Modi road show
 

PM Modi road show

PM Modi road show

PM Modi road show

PM Modi road show

PM Modi road show

PM Modi road show

s

s

s

a

a

a

k

a

a

a

 

 

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story