पीएम मोदी पहुंचे विश्वनाथ धाम, काशीपुराधिपति का लेंगे आशीर्वाद, कल करेंगे नामांकन  

s

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपना पांच किलोमीटर लंबा रोड-शो पूरा कर श्री काशी विश्वनाथ धाम (Kashi Vishwanath Dham) पहुंच गए। मोदी काशीपुराधिपति का पूजन-अर्चन और जलाभिषेक कर आशीर्वाद लेंगे। पीएम मंगलवार को वाराणसी के लोकसभा प्रत्याशी के रूप में नामांकन करेंगे। 

 s

पीएम दो दिवसीय दौरे पर सोमवार की शाम वाराणसी पहुंचे। बाबतपुर एयरपोर्ट पर सीएम योगी समेत बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद पीएम हेलिकाप्टर से बीएचयू हेलीपैड पहुंचे। वहां से बीएचयू सिंहद्वार पर महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड-शो की शुरूआत की। पीएम का रोड-शो लंका से अस्सी, सोनारपुरा, जंगमबाड़ी, गोदौलिया होते हुए बांसफाटक श्री काशी विश्वनाथ धाम के गेट नंबर चार पर पहुंचा। रोड-शो के दौरान काशीवासी सड़कों पर उमड़ पड़े। पीएम का उनके संसदीय क्षेत्र में भव्य स्वागत किया गया। 

 काशी विश्वनाथ धाम

रोड-शो में लघु भारत की झलक देखने को मिली। तेलुगु, तमिल, मराठी, बंगाली, गुजराती समाज के लोगों ने परंपरागत तरीके से पीएम का स्वागत किया। वहीं गोदौलिया चौराहे पर वेदपाठी बटुकों में वैदिक मंत्रोच्चार और डमरू दल ने डमरू के निनाद से पीएम का स्वागत किया। 

s

काशी विश्वनाथ धाम

 

पीएम मंगलवार को नामांकन करेंगे। इससे पूर्व काशी विश्वनाथ का विधिविधान से दर्शन-पूजन बाबा की नगरी की एक बार फिर सेवा करने का अवसर देने के लिए आशीर्वाद मांगेंगे। पीएम के आगमन को लेकर वाराणसी में सुरक्षा व्यवस्था हाईअलर्ट पर है। वहीं विश्वनाथ धाम की सिक्योरिटी को और चुस्त-दुरूस्त कर दिया गया है। एसपीजी के साथ ही केंद्रीय बल व पुलिस मोर्चा संभाले हुए है।

s

a

S

S

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story