आटो ने स्कूटी में मारी टक्कर, आरबी से नीचे गिरा डेढ़ वर्षीय मासूम, घटना के बाद भाग गया चालक

नले

वाराणसी। ककरमत्ता रेलवे ओवरब्रिज पर तेज रफ्तार आटो ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इससे स्कूटी पर मां की गोद में सवार डेढ़ वर्षीय मासूम पुल से नीचे गिर गया। घटना के बाद पुल पर जाम लग गया। वहीं आटो चालक वाहन छोड़कर भाग गया। घायल मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस आटो के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर आरोपित चालक को पकड़ने में जुटी है। 

चांदपुर क्षेत्र के गोकुल नगर निवासी शिक्षक अंकित पांडेय अपनी पत्नी वर्षा पांडेय और डेढ़ वर्षीय पुत्र कुशाग्र के साथ स्कूटी से मंडुवाडीह की तरफ जा रहे थे। ककरमत्ता आरओबी पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार आटो सवार ने वाहन को ओवरटेक करते वक्त स्कूटी में टक्कर मार दी। इससे मां की गोद में बैठा बच्चा छिटककर पुल से नीचे जा गिरा। बेटे के नीचे गिरते ही मां-बाप चीखने-चिल्लाने लगे। लोग भागकर पुल के नीचे गए। सूचना के बाद ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची। बच्चे को समीप के निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां उसका इलाज चल रहा है। 

आटो की टक्कर से अंकित भी चोटिल हो गए। हादसे के बाद पुल पर वाहनों की कतार लग गई। भीड़ का फायदा उठाकर आटो चालक वहां से भाग निकला। मंडुवाडीह पुलिस क्रेन से आटो को खिंचवा कर थाने ले आई। आरोपित चालक की तलाश की जा रही है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story