प्रेक्षकों ने पुलिस संग मीटिंग में परखी चुनाव की तैयारी, चुनाव में शांति व्यवस्था को लेकर दिए जरूरी निर्देश 

नले

वाराणसी। लोकसभा चुनाव के लिए आयोग की ओर से नियुक्त प्रेक्षकों ने कैंप कार्यालय स्थित सभागार में सीपी मोहित अग्रवाल के साथ मीटिंग की। इस दौरान लोकसभा चुनाव की तैयारी के बाबत चर्चा की। प्रेक्षकों ने चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के बाबत जरूरी निर्देश दिए। 

सामान्य प्रेक्षक अमित सिंह नेगी, पुलिस प्रेक्षक संजय कुमार सेन और व्यय प्रेक्षक अजीत दान ने मीटिंग में बूथों की संवेदनशीलता, पुलिस सेक्टर प्लान, पुलिस की ओर से की गई निवारक कार्रवाइयां, चुनाव में पुलिस बल की तैनाती, स्ट्रांग रूम की सुरक्षा आदि के बाबत पुलिस अधिकारियों से चर्चा की। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जानकारी ली। साथ ही जरूरी निर्देश भी दिए। 

मीटिंग में संयुक्त पुलिस उपायुक्त मुख्यालय व अपराध के एजिलरसन, अपर पुलिस आयुक्त कानून व व्यवस्थआ एस चन्नप्पा, पुलिस उपायुक्त काशी जोन प्रमोद कुमार, पुलिस उपायुक्त वरूणा जोन श्यामनारायण सिंह, पुलिस उपायुक्त गोमती जोन मनीष कुमार शांडिल्य समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story