Nagar Nigam Election 2023 : डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने आधी आबादी से किया संवाद, बोले, महिलाओं का सुरक्षा कवच है कमल का बटन 

vns

वाराणसी। निकाय चुनाव (Nagar Nigam Election 2023) को लेकर राजनीतिक माहौल गर्म है। डिप्टी सीएम (Deputy CM) ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने के लिए वाराणसी पहुंचे। उन्होंने मंडुआडीह स्थित विश्वनाथ गार्डन में महिला मोर्चा सम्मेलन में आधी आबादी से संवाद किया। डिप्टी सीएम ने सरकार की ओर से महिला सुरक्षा की दिशा में की गई पहल को गिनाया। साथ ही इवीएम में लगे कमल के बटन को महिलाओं का सुरक्षा कवच बताया।

vns
उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या (Keshav Prasad Maurya) के साथ बीएचयू (BHU) में मंच साझा किया। यहां से मंडुआडीह स्थित विश्वनाथ गार्डन में महिला मोर्चा के सम्मेलन में पहुंचे। उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए सरकार ने क्या-क्या किया यह बताने की जरूरत नहीं है। आधी आबादी के सहयोग व आशीर्वाद की बदौलत ही भाजपा (BJP) आज विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। महिलाएं ट्रिपल इंजन वाली सरकार बनाएंगी, जो काशी को विकास के पथ पर ले जाएगी। 

s


उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में कानून व्यवस्था ध्वस्त थी। इसलिए मां-बेटियां खुद को असुरक्षित महसूस करती थीं, लेकिन आज के कार्यक्रम में महिलाओं की इतनी संख्या में उपस्थिति इस बात को सच साबित करती है कि इस सरकार में महिलाएं व बेटियां सुरक्षित हैं। पहले की सरकारों के दौरान उनका घर से निकलना दूभर था। भाजपा सरकार में महिलाओं को सम्मान पूर्वक उचित स्थान दिया जा रहा है। महिलाओं की सुरक्षा का कवच कमल का बटन है। उन्होंने महिलाओं से शहर में घर-घर जाकर लोगों को पार्टी की नीतियां व सरकार के विकास कार्यों को गिनाने का आह्वान किया। उन्होंने रोडवेज के समीप स्थित एक होटल में डॉक्टर्स और उद्यमियों से संवाद किया और उन्हें सरकार की योजनाओं से रूबरू करवाया और भाजपा का साथ देने का आह्वान किया। 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story