‘अपनी काशी से मेरा रिश्ता अद्भुत...’ एक्स पर पोस्ट कर भावुक हुए पीएम मोदी, बताया काशी से अपना लगाव

modi tweet

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को काशी पहुंचे। यहां उन्होंने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर 5 किमी लम्बा रोड शो किया। इस दौरान काशी पूरी तरह से भगवामय हो गई। सड़कों पर जैसे जनसैलाब उमड़ पड़ा। 

7

पीएम ने काशी को लेकर अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल एक्स पर पोस्ट भी किया। पीएम ने एक वीडियो शेयर कर काशी के 10 वर्षों की विकास की गाथा को दिखाया। इसके साथ ही पीएम ने काशी से अपने लगाव को भी दिखाया। 

4

पीएम ने वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन से पूर्व सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा, ‘अपनी काशी से मेरा रिश्ता अद्भुत है, अभिन्न है और अप्रतिम है… बस यही कह सकता हूं कि इसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता!

modi tweet

बता दें कि पीएम मोदी वाराणसी लोकसभा से अपनी तीसरी पारी खेलने जा रहे हैं। पीएम ने सोमवार को वाराणसी में रोड शो कर पूर्वांचल साधा। इसके बाद अब इस सीट से मंगलवार को बाबा कालभैरव का आशीर्वाद लेकर नामांकन करेंगे। उनके साथ 12 राज्यों के सीएम समेत कई दिग्गज मौजूद रहेंगे। 
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story