बेटे को खोजते पहुंची मां तो आम के पेड़ से लटकती मिली लाश 

body ded
WhatsApp Channel Join Now

वाराणसी। रामनगर थाना क्षेत्र के टेंगरा मोड़ के समीप एक बगीचे में सोमवार की सुबह करीब 28 वर्षीय युवक का शव आम के पेड़ से लटकता मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह शौच के लिए गये एक बच्चे ने आम के पेड़ से गमछे के सहारे लटकते युवक का शव देखा तो चीखने चिल्लाने लगा। इस पर आस पास के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा। संयोग से युवक की तलाश में पहुंची उसकी मां ने युवक की शिनाख्त अपने बेटे अनूप पटेल उर्फ नुबुल के रूप में की। 

जानकारी के अनुसार रमना बनपूरवा निवासी रामबली पटेल खेतिहर हैं। इनके पांच पुत्रों में तीसरे नंबर का पुत्र अनूप पटेल पिता के साथ खेतों में काम करता था। परिजनों ने बताया कि कुछ महीने से अनूप की मानसिक ठीक नही थी। अक्सर घर से गायब रहता था। इधर लगभग एक महीने से फिर घर से लापता था।

परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो वह टेंगरा मोड़ पर मदनपुरा निवासी एक व्यक्ति के खाली प्लाट में बनें कमरों में रहकर खाना बनाता और रहता मिला।  सोमवार सुबह उसकी मां गुलाबो देवी बेटे से मिलने मौके पर पहुंची तो बेटे के फांसी लगाने की जानकारी हुई। बाद में सूचना मिलने पर अन्य परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story