मामूली विवाद में युवक के पेट में बीयर की बोतल से वार कर हत्या, सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

crime scene
वाराणसी। जैतपुरा थाना अंतर्गत बकरियाकुंड इलाके में एक युवक के पेट में बीयर की बोतल से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गई। जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की छानबीन में जुट गये। 

मृतक साबिर (29 वर्ष) के शव को ट्रामा सेंटर की मोर्चरी में रखवाया गया है। जैतपुरा थानाध्यक्ष फॉरेंसिक टीम के साथ पड़ताल कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, शक्कर तालाब का रहने वाला आरिफ ई-रिक्शा चलाता है। उसके साथ ही उसका भाई साबिर भी रहता था। आरिफ ने बताया कि मंगलवार रात बकरियाकुंड में साबिर का किसी से विवाद हुआ था। उसने बीयर की बोतल से साबिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। पेट में वार के कारण गंभीर रूप से घायल साबिर को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

जैतपुरा थानाध्यक्ष बृजेश मिश्र ने बताया कि युवक के परिजनों का ट्रॉमा सेंटर से आने का इंतजार किया जा रहा है। सीसी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story