जम्मू में पाकिस्तान की कायराना हरकत पर बनारस में आक्रोश, अधिवक्ताओ ने फूंका पाकिस्तान का झंडा, सर्जिकल स्ट्राइक की मांग

pakistan Terroist Attack

वाराणसी। जम्मू में रविवार को हुए कायराना आतंकी हमले के खिलाफ बनारस के अधिवक्ताओं में आक्रोश है। अधिवक्ताओं ने सोमवार को पाकिस्तान का झंडा फूंक कर अपना आक्रोश व्यक्त किया और पाकिस्तान विरोधी नारेबाजी की। 

pakistan Terroist Attack

बनारस बार के पूर्व महामंत्री नित्यानन्द राय व विनोद पांडे के नेतृत्व में अधिवक्ता कलेक्ट्रेट परिसर में इकट्ठा हुए। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान मुर्दाबाद,आतंकवाद मुर्दाबाद, आतंकवादी मुर्दाबाद,पाकिस्तान होश में आओ आदि नारा लगाते हुये अधिवक्ताओ ने पाकिस्तान का झंडा आग के हवाले कर दिया।

pakistan Terroist Attack

बनारस बार के पुर्व महामंत्री नित्यानन्द राय ने एक बार फिर पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक करने की मांग की है। कहा कि पुलवामा के बाद आतंकी छुटपुट घटनाएं ही कर पाए, क्योंकिभारतीय सेना ने आतंकी ठिकानो को एअर स्ट्राइक कर नष्ट कर दिया। विरोध प्रदर्शन व पाकिस्तान का झंडा फुकने मे नित्यानन्द राय व विनोद पांडे भैयाजी के अलावा संजीवन यादव, मनीष सिंह, मनीष राय, ज्ञानप्रकाश राय, राजन पांडे, उदयनाथ शर्मा, गणेश पाल, दिनेश ठाकुर ,ओमपाल यादव, अशोक त्रिपाठी आदि अधिवक्ता शामिल रहे।

pakistan Terroist Attack
 

देखें वीडियो -

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story