जीत पर मतदाताओं का धन्यवाद करेगा आइएनडीआइए गठबंधन, निकलेगी यात्रा 

ajay ray

वाराणसी। लोकसभा चुनाव में यूपी में उम्मीद से बढ़कर मिली जीत के बाद आइएनडीआइए गठबंधन के नेता व कार्यकर्ता गदगद हैं। इसके लिए आइएनडीआइए गठबंधन मतदाताओं का धन्यवाद करेगा। इसके लिए घटक दलों की ओर से यूपी में धन्यवाद यात्रा निकाली जाएगी। इसकी तैयारी में संगठन जुटा है। वाराणसी में 12 या 13 जून को यात्रा निकाली जाएगी। 

 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व लोकसभा चुनाव में वाराणसी से आइएनडीआइए गठबंधन प्रत्याशी रहे अजय राय ने बताया कि मतदाताओं का धन्यवाद करने के लिए धन्यवाद यात्रा निकाली जाएगी। पदाधिकारी इस यात्रा की तैयारी में जुट गए हैं। यात्रा का मुख्य उद्देश्य आइएनडीआइए पर प्यार बरसाने वाली जनता को धन्यवाद देना व दिल में बसाना है। यह बताना है कि भले ही गठबंधन की सरकार नहीं बनी, लेकिन लोकसभा चुनाव के दौरान अधिक से अधिक लोगों ने गठबंधन का साथ दिया। इसके लिए उनका धन्यवाद किया जाएगा। 

 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि प्रदेश में यह धन्यवाद यात्रा 11 जून से शुरू होगी और 15 जून तक चलेगी। इसमें आइएनडीआइए घटक दल के सभी लोग शामिल होंगे। यह यात्रा बहुत सरल होगी। जीतने या हारने वाले सभी प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र में लोगों के घर-घर जाकर धन्यवाद देंगे। यात्रा का मुख्य उद्देश्य आइएनडीआइए पर प्यार बरसाने वाली जनता को धन्यवाद देना व दिल में बसाना है। यह बताना है कि भले ही गठबंधन की सरकार नहीं बनी, लेकिन आपके लिए हमारा दरवाजा सदैव खुला रहेगा। आपकी आवाज हम किसी न किसी माध्यम से सदन तक पहुंचाने की पूरी कोशिश करेंगे। वाराणसी में यह यात्रा 12 या 13 जून को निकालने की तैयारी है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story