मिर्जामुराद में बदमाशों ने चालक को असलहा सटाकर लूट ली कार, पुलिस ने एक को पकड़ा, दूसरा फरार

vns

वाराणसी। मिर्जामुराद थाना के खजुरी गांव के समीप बदमाशों ने चालक को असलहा सटाकर वैगनार कार लूट ली। घटना की सूचना के बाद एक्टिव हुई पुलिस ने बदमाशों का पीछा कर एक को पकड़ लिया। उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पकड़े गए बदमाश के पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद किया। बदमाशों ने प्रयागराज के झूंसी जाने के लिए कैंट से कार किराये पर बुक की थी। 

 

सोमवार की देर रात कैंट से दो लोग झूसी ( प्रयागराज) जाने के लिए कार चालक महेश यादव निवासी मझवां थाना कछवां ( मिर्जापुर) से किराया तय कर चले थे। मिर्जामुराद क्षेत्र के खजुरी स्थित ओवरब्रिज पर चालक से लघुशंका के बहाने कार रुकवायी। चालक ने हाइवे के किनारे कार खड़ी कर दी। दोनों बदमाशों ने लघुशंका के बाद कार के समीप आते ही तमंचा निकाल लिया। वहीं चालक को मारपीट कर जेब में पड़े तीन हजार रुपये और मोबाइल छीन लिया। इसके बाद उसे धक्का देकर कार से बाहर कर दिया और कार लेकर भाग गए। कार चालक को थोड़ी दूर पर डायल 112 की गाड़ी दिखी तो उसने दौड़कर पुलिस को सूचना दी। पुलिसकर्मियों के फोन से ही फोनकर कार मालिक लोहता थाना क्षेत्र के विद्यापतिपुर गांव निवासी कार मालिक संगम पांडेय को भी सूचित किया। 

 

संगम ने गाड़ी में लगे जीपीआरएस सिस्टम से कार को लाक कर दिया। इससे कार भड़ेहरा गांव (खोचवा) नेशनल हाइवे पर पहुंचकर अचानक हाइवे पर बन्द हो गई। कार लूट की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई। थानाध्यक्ष आनंद चौरसिया फोर्स के साथ पीछा करते हुए कार के पास पहुंचे। पुलिस को देखकर दोनों बदमाश कार से कूदकर भागने लगे। एक बदमाश को पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ लिया। वहीं उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। पुलिस दूसरे बदमाश की तलास में पुलिस जुटी हुई है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story