खोजवां में घर से बाहर कूड़ा फेंकने निकली महिला की बाइक सवार ने ली जान

ded
WhatsApp Channel Join Now

वाराणसी। भेलूपुर थाना क्षेत्र के खोजवां किरहिया में रविवार की रात बाइक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल मधु देवी (37) की सोमवार की सुबह मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

बताया जाता है कि मधु देवी किरहिया स्थित मायके में रहती थीं। रात में वह कूड़ा फेंकने बाहर निकली थीं। इसी दौरान तेज रफ्तार में जा रहे बाइक सवार ने उन्हें जोरदार धक्का मार दिया। धक्का लगने के साथ ही महिला की साड़ी बाइक में फंस गई और बाइक सवार उन्हें करीब 50 मीटर तक घसीटता ले गया। बाद में महिला की साड़ी बाइक से नही छूटी तो वह अपनी बाइक वहीं छोड़कर भाग निकला। यह देख आसपास के लोग पहुंचे।

आनन-फानन में परिवार व आसपास के लोग मधु को बीएचयू ट्रामा सेंटर ले गये। इलाज के दौरान सोमवार की सुबह उनकी मौत हो गई। सुबह तक दुर्घटना करनेवाले की मोटरसाइकिल मोहल्लेवालों के कब्जे में थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक को कब्जे में ले लिया। अब पुलिस बाइक के नम्बर के आधार पर वाहन स्वामी की तलाश कर रही है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story