वाराणसी-चंदौली में 26 बीघा में अवैध प्लाटिंग, विकास प्राधिकरण ने कराया ध्वस्त, मची खलबली

vns

वाराणसी। अवैध प्लाटिंग पर विकास प्राधिकरण की पैनी नजर है। वीडीए ने वाराणसी और चंदौली में 26 बीघा में कराई गई अवैध प्लाटिंग को जेसीबी से ध्वस्त करा दिया। प्राधिकरण की कार्रवाई से अवैध निर्माणकर्ताओं में खलबली मची रही। 

vns

चंदौली के मुगलसराय वार्ड के करवत मौजा में बिना ले-आउट स्वीकृत कराए 18 बीघा क्षेत्रफल में अवैध प्लाटिंग विकसित की जा रही थी। इसकी शिकायत मिलने पर जोनल अधिकारी श्रीप्रकाश कुमार, अवर अभियंता विजय सिंह और पीएन दुबे के साथ प्रवर्तन दल मौके पर पहुंचा। अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त करा दिया। उक्त स्थल पर अवैध प्लॉटिंग का साइन बोर्ड लगाया गया। 

वहीं वाराणसी के नगवां वार्ड के सीर गोवर्धन मौजा में कशीपुरम में बिना ले-आउट स्वीकृत कराए अशोक सिंह एवं कन्हैया यादव वगैरह की ओर से लगभग 8 बीघा क्षेत्रफल में अवैध प्लाटिंग विकसित की जा रही थी। उक्त स्थल पर किए गए अवैध प्लाटिंग को प्रवर्तन टीम एवं पुलिस बल के सहयोग से ध्वस्त करा दिया गया। जोनल अधिकारी प्रमोद तिवारी, अवर अभियन्ता आरके सिंह  व प्रवर्तन दल सहित समस्त सुपरवाइजर एवं पुलिस बल के सहयोग से कार्रवाई की गई। 

vns

नगवां वार्ड के गायत्री नगर/मारुति नगर कॉलोनी में जगनारायण एवं राजनाथ की ओर से लगभग 25x40 फीट में भूतल पर प्रारंभ किए गए अनधिकृत निर्माण को सील कर पुलिस की निगरानी में सुपुर्द कर दिया गया। वहीं वीरेंद्र यादव पुत्र रामराज यादव द्वारा मारुति नगर कॉलोनी में लगभग  40 x 60 फीट में भूतल पर अनाधिकृत रूप से किए जा रहे शटरिंग के कार्य को बंद कराते हुए स्थल को सील कर थाना लंका की पुलिस अभिरक्षा में दिया गया। इसके अलावा मारुति नगर कॉलोनी वार्ड नगवां में रीमा सिंह द्वारा पूर्व निर्मित भूतल के ऊपर प्रथम तल पर किए जा रहे निर्माण कार्य को बंद करते हुए स्थल को सील कर थाना लंका की पुलिस अभिरक्षा में दिया गया।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story