Gyanvapi Case :  ज्ञानवापी-शृंगार गौरी के तीन मामलों की सुनवाई आज, श्रृंगार गौरी के पूजा-पाठ की अनुमति देने की मांग

Gyanvapi masjid
WhatsApp Channel Join Now

वाराणसी। ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी (Gyanvapi-shringar gauri case) से जुड़े तीन मामलों की सुनवाई आज कोर्ट में होगी। इसमें ज्ञानवापी परिसर स्थित माता श्रृंगार गौरी के नियमित दर्शन-पूजन व बंद तहखाने के सर्वे की मांग से संबंधित वाद शामिल हैं। वहीं अंजुमन इंतजामिया मसाजिद कमेटी की ओर से दाखिल रिवीजन अर्जी पर भी सुनवाई होगी। 

जिला जज संजीव पांडेय की कोर्ट में शनिवार को श्रृंगार गौरी और ज्ञानवापी से जुड़े तीन मामलों की सुनवाई होनी है। किरण सिंह की ओर से दाखिल श्रृंगार गौरी के पूजा-पाठ की अनुमति देने संबंधी वाद जिला जज की कोर्ट में स्थानांरित हुआ है, जिसकी सुनवाई निचली अदालत में ही करने की मांग का आवेदन लंबित है। इस पर शनिवार को सुनवाई होगी। 

राखी सिंह की ओर से बंद तहखाने के सर्वे की से संबंधित वाद पर भी सुनवाई होनी है। सिविल जज सीनियर डिवीजन फास्ट ट्रैक कोर्ट के आदेश के खिलाफ अंजुमन इंतजामिया मसाजिद कमेट की ओर से जिला जज संजीव पाण्डेय की अदालत में लंबित रिवीजन अर्जी पर भी शनिवार को सुनवाई होगी।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story