‘योगी राज में गुंडई नहीं चलेगी’ मोदी के नामांकन में शामिल होने आए ओपी राजभर ने अखिलेश पर किया तीखा प्रहार

omprakash rajbhar
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन में शामिल होने यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर वाराणसी पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से कई मुद्दों पर बातचीत की। 

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि पूरा देश मोदी जी के नाम पर चुनाव लड़ रहा है। मोदी जी ने अयोध्या में राम मंदिर बनवाया। जनता बोल रही है जो राम को लाए हैं, हम उनको लायेंगे। 

योगी सरकार के कार्यकाल पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि  योगी जी के राज में एक भी दंगे नही हुए। आज कानून तोड़ने वालों को बुल्डोजर का भय है। 

ओपी राजभर ने इंडिया गठबंधन पर भी जुबानी हमला किया। कहा कि हिंदू-मुस्लिम सपा और कांग्रेस कर रही है। इनकी पार्टियां खतरे में हैं। वहीं घोसी सीट को लेकर उन्होंने अखिलेश और राहुल को चैलेंज क्या। उन्होंने कहा कि हिम्मत हो घोसी से आ के पर्चा भरा लें। यूपी में ये लोग अपनी सीट बचाएं।

ईवीएम के मामले में उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में बूथ लूटे जाते थे। योगी राज में फर्जी मतदान होगा तो लात खायेंगे। योगी राज में गुंडई करोगे तो लात खाओगे। 4 जून के बाद ये लोग मशीन का रोना रोएंगे। 4 जून को 400 पार एनडीए जितने जा रही है। कहा कि जितना सपा, बसपा और कांग्रेस मिल के वोट पाएंगे उतने वोट से हम चुनाव जीतेंगे।
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story