ढाबा पर खाना खाते समय आया हार्ट अटैक, चंद सेकेंड में बिजली मिस्त्री की हो गई मौत

vns

वाराणसी। मुख्यालय स्थित एक ढाबा पर कुर्सी पर बैठकर खाना खाते समय शख्स को हार्ट अटैक आ गया। इससे अचानक वह जमीन गिर पड़ा और चंद सेकेंड में ही उसकी मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त चांदमारी के शिवपुर निवासी राकेश अवस्थी के रूप में हुई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। 

जिला मुख्यालय पर स्थित ढाबे पर सोमवार की शाम 7 बजे के करीब एक शख्स खाना खा रहा था। ढाबे के सीसीटीवी के अनुसार ढाबे में एक व्यक्ति आगे की तरफ बेंच पर बैठकर खाना खा रहा है। वहीँ पीछे एक शख्स और बैठा है और वहीं एक व्यक्ति खड़ा है जो कुछ बात कर रहा है। अचानक आगे बैठा व्यक्ति फर्श पर लुढक जाता है, जिसे लोग आगे बढ़कर उठाते हैं।

ढाबा संचालन ने घटना की सूचना कचहरी पुलिस चौकी को दी। व्यक्ति के फोन से उसकी पत्नी को फोन किया। तब तक पहुंची पुलिस ने व्यक्ति को दीनदयाल जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। व्यक्ति की पहचान राकेश अवस्थी पुत्र कुंडल लाल अवस्थी निवासी चांदमारी शिवपुर वाराणसी के रूप में हुई है। मृतक राकेश अवस्थी पांच भाई दो बहनों में चौथे नंबर पर थे। वे बिजली मिस्त्री का काम करते थे। राकेश अपने पीछे पत्नी प्रतिमा सहित दो बेटी और एक बेटा अभिषेक छोड़ गए हैं। सूचना के बाद पहुंचे परिजनों के रोने से माहौल गमगीन रहा।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story