Eid-Ul-Fitr : ज्ञानवापी मस्जिद में अदा हुई ईद की नमाज, एक-दूसरे को गले लगाकर दी मुबारकबाद, चाक-चौबंद रही सुरक्षा व्यवस्था  

vns
WhatsApp Channel Join Now

वाराणसी। चांद का दीदार होने के बाद शनिवार को ईद मनाई जा रही है। मुस्लिम बंधुओं ने ज्ञानवापी (Gyanvapi Mosque) समेत अन्य मस्जिदों व ईदगाहों में नमाज अदा कर अमन-चैन की दुआ मांगी। वहीं एक-दूसरे को गले लगाकर ईद (Eid-Ul-Fitr) की मुबारकबाद दी। इस दौरान पुलिस प्रशासन अलर्ट रहा। ज्ञानवापी मस्जिद के पास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहे। 

vns

अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था एसएस चिनप्पा ने कहा कि ईद की नमाज शहर में बहुत सारे स्थानों पर सकुशल संपन्न हो गई है। इस दौरान पुलिस की समुचित व्यवस्था की गई थी। कुछ स्थानों पर अभी नमाज होगी। बताया कि हर जगह पुलिस तैनाती रही। सीसीटीवी कैमरे के जरिये निगरानी की जा रही है। अधिकारी लगातार चक्रमण कर रहे हैं। उन्होंने मुस्लिम बंधुओं को ईद की मुबारकबाद दी। 

vns

ज्ञानवापी मस्जिद में ईद की नमाज अदा करने आए शादाब अहमद ने बताया कि ईद की नमाज अदा की गई। पुलिस का इंतजाम काफी अच्छा रहा। नमाज पढ़ने में कोई दिक्कत नहीं हुई और न ही भीड़-भाड़ की वजह से परेशानी हुई। उन्होंने काशीवासियों को ईद की दिली मुबारकबाद दी। 

vns

vns

vns

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story