माफिया सरगना मुख्तार अंसारी व सांसद भाई अफजाल पर गैंगस्टर मामले में आने जा रहा फैसला

mukhatar

गाजीपुर कोर्ट के आसपास कड़ा सुरक्षा घेरा, आसपास है गहमागहमी का माहौल

वाराणसी। बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी और माफिया मुख्तार अंसारी पर गाजीपुर एमपी/एमएलए कोर्ट से गैंगस्टर मामले में आज कुछ देर के बाद फैसला आना है। इसको लेकर एसपी कार्यालय के बाहर न्यायालय जाने वाले मार्ग को बैरिकेडिंग कर आवागमन रोक दिया गया है। पीएसी और पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई हैं। 

बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी और माफिया मुख्तार अंसारी पर गैंगस्टर मामले में आज फैसला आएगा। एमपी/एमएलए कोर्ट में चल रहे इस मामले में बीते 15 अप्रैल को फैसला आना था। न्यायाधीश के अवकाश में होने के चलते फैसला नहीं आ पाया था। ऐसे फैसले के लिए 29 अप्रैल को तारीख नियत की गई थी। वर्ष 2007 के इस मामले में बीते एक अप्रैल को बहस और सुनवाई पूरी कर ली गयी थी और 15 अप्रैल को फैसला होना था। अफजाल अंसारी, मुख्तार अंसारी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत एमपी/एमएलए कोर्ट में चल रहे इस केस में बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय हत्याकांड केस गैंग चार्ट में शामिल है। जबकि नन्दकिशोर रूंगटा के अपहरण और हत्या का केस भी गैंग चार्ट में शामिल है। वहीं, न्यायालय में फैसला आने को लेकर गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी सुबह 10.45 बजे कोर्ट में पहुंच गए थे।

इधर अफीम फैक्ट्री के पास से कचहरी और सांसद तिराहा के पास बैरिकेडिंग कर बड़े वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दिया गया। फैसले की इस घड़ी में अफजाल अंसारी कोर्ट पहुंच चुके हैं। बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की पेशी वीडियो कांफें्रसिंग के जरिए होगी। इस दौरान गाजीपुर कचहरी और आसपास गहमागहमी रही।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story