पार्षद सुसुवाही के ऊपर मनबढ़ युवकों ने किया जानलेवा हमला, दाह संस्कार करने पहुंचे लोगों को हरिश्चंद्र घाट पर दौड़ाकर पीटा, मुकदमा दर्ज

varanasi crime
वाराणसी। हरिश्चंद्र घाट पर बुधवार की रात दाह संस्कार को पहुंचे लोगों को कुछ लोगों ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा। इस दौरान उन पर जानलेवा हमला भी हुआ। पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ भेलूपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।


चितईपुर थाना क्षेत्र के सुसुवाही निवासी वीरेंद्र कुमार के अनुसार दादी के शव का दाह संस्कार के लिए हरिश्चंद घाट पहुंचे थे। इस दौरान घाट पर रहने वाले लोगों से कहासुनी हो गई। इस पर मनबढ़ों ने मारना पीटना शुरू कर दिया। इसमें उनका हाथ फ्रैक्चर हो गया। साथ में कुलदीप कुमार नाम के शख्स के चेहरे पर चोटें आई हैं। आरोप है कि इस दौरान अन्य लोगों को भी मारा पीटा गया।

attack on parshad
दाह संस्कार में पहुंचे सुसुवाही के पार्षद सुरेश पटेल उर्फ गुड्डू ने कहा कि हरिश्चंद्र घाट पर अराजकता का माहौल है। घाट के मल्लाह किसी से भी उलझ जा रहे है। कहा कि मैं महापौर से अनुरोध करूंगा की मणिकर्णिका घाट की तरह हरिश्चंद्र घाट पर भी शवदाह का शुल्क निर्धारित हो। दूर से आने वाले लोगों के साथ इनका अनुचित व्यवहार ठीक नहीं है।
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story