वाराणसी लोकसभा से कॉमेडियन श्याम रंगीला का नामांकन ख़ारिज, कहा – मुझे मां गंगा का आशीर्वाद...

comedian shyam rangeela
वाराणसी।  वाराणसी लोकसभा सीट से निर्दल प्रत्याशी कॉमेडियन श्याम रंगीला का नामांकन जांच के बाद ख़ारिज हो गया है। वहीं नॅामिनेशन कैसिंल होने के बाद श्याम रंगीला ने भावुक होते हुए कहा कि शायद गंगा मां का मुझे आशीर्वाद नहीं मिला। साथ ही उन्होंने वाराणसी जिला प्रशासन पर नामांकन प्रक्रिया में भ्रमित करने का आरोप लगाया है।

पर्चा ख़ारिज होने के बाद श्याम रंगीला भावुक भी हुए। उन्होंने कहा कि मैं एक हंसाने वाला एक कलाकार हूं, लेकिन आज कुछ भी कह पाने की स्थिति में नहीं हूं। कहा कि अब सोचता हूं कि कॉमेडी ही बेहतर क्षेत्र है राजनीति मेरे बस की बात नहीं।

श्याम रंगीला ने आगे कहा कि शायद गंगा मां का मुझे आशीर्वाद नहीं मिला। साथ ही उन्होंने वाराणसी जिला प्रशासन पर नामांकन प्रक्रिया में भ्रमित करने का आरोप लगाया। अब श्याम रंगीला वाराणसी सीट से उम्मीदवार नहीं हैं। श्याम रंगीला ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का फैसला किया था।

बता दें कि नामांकन के आखिरी दिन मंगलवार को वाराणसी लोकसभा सीट से श्याम रंगीला ने नामांकन दाखिल किया था। इससे पहले वह दावा कर रहे थे कि उन्हें  वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने उम्मीादवारी के लिए पर्चा भरने से रोका जा रहा है। लेकिन अंतत: उन्होंने अपना नामांकन दाखिल कर दिया और नामांकन पत्र की जांच में उनका नामांकन ख़ारिज हो गया। वाराणसी लोकसभा सीट से वर्तमान सांसद नरेन्द्र मोदी समेत कुल 41 लोगों ने नामांकन दाखिल किया था। श्याम रंगीला के नामांकन ख़ारिज होने के बाद से यह संख्या अब 40 हो गई है।
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story